Saturday 6 August 2016

बेस्ट गुड नाईट हिंदी स्टेटस


बेस्ट गुड नाईट हिंदी स्टेटस


बेस्ट गुड नाईट  हिंदी स्टेट्स आपको अच्छे लगे तो जरुर हमें Facebook ,Google+ और Twitter पर share  कीजियेअगर आपके पास New WhatsApp Status in Hindi हैंतो कमेन्ट मैं जरुर  Share कीजियेअच्छे Status हम जरुर यहाँ Update करते रहेंगे.
New WhatsApp Good Night Status in English


मिलने आयेंगे हम आपसे ख्वाबों में,
ये ज़रा रौशनी के दिये बुझा दीजिए,
अब नहीं होता इंतज़ार आपसे मुलाकात का,
ज़रा अपनी आँखों के परदे तो गिरा दीजिए ।
। शुभ रात्रि ।

हर सपना कुछ पाने से पूरा नहीं होता,
कोई किसी के बिन अधूरा नहीं होता,
जो चाँद रौशन करता है रात भर सब को,
किसी रात वो भी तो पूरा नहीं होता।
। शुभ रात्रि ।

सितारों को भेजा है आपको सुलाने के लिए,
चाँद आया है आपको लोरी सुनाने के लिए,
सो जाओ मीठे ख़्वाबों में आप..सुबह सूरज को भेजेंगे
आपको जगाने के लिए ।
। शुभ रात्रि ।

मीठी-मीठी यादों को दिल में सजा लेना,
साथ गुजारे पल को पलकों में बसा लेना,
दिल को फिर भी न मिले सुकून तो,
मुस्कुरा के मुझे अपने सपनों में बुला लेना ।
। शुभ-रात्रि ।

चाँद ने चाँदनी बिखेरी है,
तारों ने आसमान को सजाया है,
कहने को तुम्हें शुभ रात्रि,
देखो स्वर्ग से कोई फरिश्ता आया है।
। शुभ रात्रि ।

अँधेरी सड़क,अकेली आत्मा,सुनसान कब्रिस्तान,
सूनी हवेली,काला आसमान,भूत हैरान,
कुत्ते परेशान,रात हो गयी.. सोजा शैतान.
। शुभ रात्रि ।

रात को जब चाँद सितारे चमकते हैं,
हम हरदम फिर तेरी याद में तड़पते हैं,
आप तो चले गए हो छोड़कर हम को,
मगर हम मिलने को तरसते है।
। शुभ रात्रि ।

रात हो गयी पर नींद कहाँ है,
सो जाऊं पर वो प्यारा साथ कहाँ है,
कुछ सुनूँ पर वो प्यारी सी आवाज़ कहाँ है,
रोए भी तो कैसे ‘कोई’ पास कहाँ है..
। शुभ रात्रि ।

पागल हैं वो लोग जों प्यार करते हैं,
लड़कियों को मिस करते हैं
अरे मिस करना हैं तो मच्छरों को करो,
जों कम से कम रोज़ रात को किस तो करते हैं
। शुभ रात्रि ।

अपनी आँखों के अश्क बहा कर सोना,
तुम मेरी यादो का दिया जलाकर सोना,
डर लगता है नींद ही छीन ना ले तुज़े,
तू रोज़ मेरे ख्वाबो में आ कर सोना.
। शुभ रात्रि ।

आपके पास रहने को जगह नही है क्या,
जो हर रात मेरी आंखों में उतर आते हो
। शुभ रात्रि ।

जब तुम सच्चे दिल से सोने की कोशिश करो तो... 
यह साली Internet की तेज़ स्पीड तुम्हें जगाने की साज़िश करती है। 
। शुभ रात्रि ।

रब तू अपना जलवा दिखा दे उनकी ज़िन्दगी कोई भी अपने नूर से सजा दे रब मेरे दिल की ये दुआ हैं मालिक मेरे दोस्त के सपने हकीक़त बना दे “शुभ रात्रि “

हर रात मैं भी आपके पास उजाला हो हर कोई आपका चाहने वाला हो वक़्त गुजर जाये उनकी यादो के सहारे हो ऐसा कोई आप के सपनो को सजाने वाला हो“शुभ रात्रि “ 

ऐसी हसीं आज बहारो की रात हैं एक चाँद आसमा पैर हैं एक मेरे पास हैं,देने वाले ने कोई कमी ना की किसको क्या मिला ये मुकद्दर की बात हैं “शुभ रात्रि “

उसकी प्यारी मुस्कान होश उड़ा देती हैं उसकी आँखें हमें दुनिया भुला देती हैं,आएगी आज भी वो सपने मैं यारो बस यही उम्मीद हमें रोज़ सुला देती हैं “शुभ रात्रि “

चाँद भी तो देखो तुम्हें तक रहा हैं सितारे भी थमे थमे से लग रहे हैं,जरा मुस्कुरा दो हम सब के लिए हम भी टू तुम्हें शुभ रात्रि कह रहें हैं “शुभ रात्रि “

आज कितने दिनों के बाद हुई ये बरसात हैं याद दिलाती आपकी हर एक बात हैं ,मुझे मालूम हैं आपकी आँखों मैं हैं नींद आप चैन से सो जाओ कितनी हसीं रात हैं “शुभ रात्रि

काश कि तु चाँद और मैं सितारा होता; आसमान में एक आशियाना हमारा होता;लोग तुम्हे दूर से देखते; नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता।


चाँद को बैठाकर पहरों पर; तारों को दिया निगरानी का काम एक रात सुहानी आपके लिए; एक स्वीट सा ‘ड्रीम’ आपकी आँखों के नाम! शुभ रात्रि!

0 comments:

Post a Comment